"New" Doctor and Patient Jokes in Hindi

 "New" Doctor and Patient Jokes in Hindi


Latest doctor jokes

डॉक्टर ने महिला के मुंह में थर्मामीटर रख कर कुछ देर मुंह बन्द रखने को कहा...
पत्नी को खामोश देख कर पति ने पूछा...
डॉक्टर साहब...ये जादुई चीज कितने की आती है?

*****************************************************************
डॉक्टर (मरीज  से)- आपकी एक किडनी फेल हो गई है।
मरीज  पहले तो बहुत रोया और फिर आंसू पोंछते हुए बोला, कितने नंबर से?

******************************************************************  
डॉक्टर- रोज़ 5 किलोमीटर वॉक करो तो एक साल में 50 किलो वजन कम हो जायेगा।
1 साल बाद मरीज फ़ोन पर डॉक्टर से- वजन तो कम हो गया मगर साले घर कैसे जाऊं 1825 किलोमीटर दूर आ गया हूं।

******************************************************************
डॉक्टर- आपका वजन कितना है?
मरीज - चश्में के साथ 75 किलो।
डॉक्टर- और चश्में के बिना?
मरीज - वो मुझे दिखता ही नहीं।

******************************************************************
रोगी- डॉक्टर साहब! मैं ठीक तो हो जाऊँगा ना... ।
सुना है कई डॉक्टर मलेरिया का इलाज करते हैं तो मरीज टाइफाइड से मर जाता है।
डॉक्टर- तुम चिंता मत करो!
मैं जब मलेरिया का इलाज करता हूँ तो मरीज मलेरिया से ही मरता है।
********************************************************************
चमन- डॉक्टर साहब क्या आप मेरी बीमारी का पता लगा सकते हैं।
डॉक्टर- हाँ! तुम्हारी आँखें बहुत कमजोर हैं।
चमन- इतनी जल्दी आपको कैसे पता चला?
डॉक्टर- तुमने बाहर बोर्ड पर नहीं पढ़ा कि मैं जानवरों का डॉक्टर हूँ।

*******************************************************************
औरत: डॉक्टर मेरे होठों  पर इंफेक्शन हो गया है.
डॉक्टर: 'किस'  कितनी बार करती हो?
औरत: साल में एक बार
डॉक्टर: अरे बावली इंफेक्शन नहीं जंग लग गया है.!

********************************************************************
मरीज-डॉक्टर, मैं खाना न खाऊं तो मुझे भूख लग जाती है, ज्यादा काम करता हूं तो थक जाता हूं, देर तक जगा रहूं तो नींद आ जाती है, मैं क्या करूं?
डॉक्टर-रात भर धूप में बैठे रहो, सही हो जाओगे।

********************************************************************      
डॉक्टर (रोगी से)- बहुत कमजोरी है।
फल खाया करो छिलके सहित।
एक घंटे बाद..
रोगी- डॉक्टर साहब! मेरे पेट में बहुत दर्द हो रहा है।
डॉक्टर- क्या खाया था?
रोगी- नारियल छिलके सहित।

 *********************************************************************          
पहला दोस्त (दूसरे से)- तुम यह चाकू क्यों उबाल रहे हो?
दूसरा- सुसाइड करने के लिए...।
पहला- तो फिर उबालने की क्या जरूरत है?
दूसरा- मरने के बाद कहीं इन्फेक्शन न हो जाए इसलिए।

********************************************************************
Hope you like my post. My website daily update. So bookmark my site and stay updated. You can also follow my page below here. And thanks for visiting my site.

Follow us on FaceBook- Click Here
Follow us on Twitter- Click Here
Follow us on Pinterest- Click Here
Follow us on Tumblr- Click Here
Follow us on Google PlusClick Here
       
                      
"New" Doctor and Patient Jokes in Hindi "New" Doctor and Patient Jokes in Hindi Reviewed by Rakesh on January 25, 2017 Rating: 5

No comments

Related Posts No. (ex: 9)