Funny Doctor and Patient Jokes in Hindi

Funny Doctor and Patient Jokes in Hindi 



Hello Friends, Today i am going to tell you Funny Doctor and Patient Jokes in Hindi. This is the best way Funny Doctor and Patient Jokes in Hindi . So you can check Funny Doctor and Patient Jokes in Hindi Below Here. 

मरीज – डॉ. साहब जोड़ों में दर्द रहता है क्या करूँ ?
डॉ. (मरीज को गले लगते हुए) – जोड़े तो भगवान बनाता है पगले इसमें हम डॉ. क्या कर सकते हैं?
===========================

एक आदमी डॉक्टर के पास गया और बोला… ‘डॉक्टर साहब मुझे कुछ प्रॉब्लम है.’ डॉक्टर ने चेकअप किया और बोला… ‘आप शराब छोड़ दो या फिर लड़की.’ आदमी : ठीक है शराब छोड़ दूंगा. डॉक्टर : लड़की क्यों नहीं? आदमी : शराब तो बुढ़ापे में भी पी लूंगा.
===========================================


डॉक्टर- मुबारक हो, आप के घर लड़का पैदा हुआ है!
पिंटू - अरे, यह तो कमाल की टेक्नॉलॉजी है। बीवी मेरी हॉस्पिटल में है और बच्चा घर में पैदा हुआ है।
=============================      


एक आदमी डॉक्टर के पास चेकअप के लिए गया..
डॉक्टर- आपको आराम की बहुत सख्त जरूरत है। नींद की गोली दे रहा हूं..
अपनी बीवी को खिला देंना .
=============================


Also Read:-
 Latest funny chutkule in hindi for facebook 
 Latest Funny Shayari in Hindi 
      
डॉक्टर (शर्मा जी से)- आपका और आपकी पत्नी का ब्लडग्रुप एक ही है? शर्मा जी- होगा, जरूर होगा 25 साल से मेरा खून जो पी रही है..
=============================

रामू (डॉक्टर से)- डॉक्टर साहब! ये फूलों की माला कीस के लीए?
डॉक्टर (रामू से)- ये मेरा पहला ऑपरेशन है, सफल हुआ तो मेरे लीए, नहीं तो तुम्हारे लीए।
=============================

रामलाल (डॉक्टर से)- डॉक्टर साहब! मैं चश्मा लगाकर पढ़ सकूंगा न?
डॉक्टर (रामलाल से)- हां.. हां.. बील्कुल।
रामलाल- तो फीर ठीक है वरना अनपढ़ आदमी की जीन्दगी भी कोई जीन्दगी है।
==========================

डॉक्टर (बूढ़े मरीज से)- आज मैं आपको ऐसी दवा दूंगा की आप फीर से जवान हो जाओगे।
बूढ़ा मरीज (डॉक्टर से)- ऐसी दवा मत दीजीएगा डॉक्टर साहब! वरना मेरी पेंशन बंद हो जाएगी।
=============================

बातुनी महिला डॉक्टर के पास चेकअप करवाने जाती है। डॉक्टर (महिला से)- आपको कोई तकलीफ नही है बस आराम की जरूरत है। महिला (डॉक्टर से)- लेकिन आपने मेरी जुबान तो देखी ही नही। डॉक्टर- उसे भी आराम की जरूरत है।
=============================


मरीज डॉक्‍टर से: मेरी ऊपर वाली दाढ़ में कीड़ा लगा था पर आपने नीचे वाली दाढ़ क्यों निकाल दी?
डॉक्‍टर : अरे बेवकूफ वो नीचे वाली दाढ़ पर खड़ा होकर ही तो ऊपर वाली दाढ़ को खा रहा था इसलिए।


Hope you like my post. My website daily update. So bookmark my site and stay updated. You can also follow my page below here. And thanks for visit my site.
Follow us on FaceBook- Click Here
Follow us on Twitter- Click Here
Follow us on Pinterest- Click Here
Follow us on Tumblr- Click Here

Follow us on Google Plus- Click Here
Funny Doctor and Patient Jokes in Hindi Funny Doctor and Patient Jokes in Hindi Reviewed by Rakesh on December 31, 2016 Rating: 5

No comments

Related Posts No. (ex: 9)