Latest Funny Husband Wife Jokes in hindi

Latest Funny Husband Wife Jokes in Hindi


Shadi Ke Funny Jokes
पति (पत्नी से)- मैं तुमसे एक बात कहना चाहता हूं। 
पत्नी (पति से)- क्या? 
पति (पत्नी से)-शादी से पहले मेरे दस अफेयर थे। 
पत्नी (पति से)- अब जब कुंडली मिली है तो गुण तो मिलेंगे ही।

Funny Padosi Jokes in Hindi
एक महाशय अपने पड़ोसी के बेटे को मिट्टी के खिलौने बनाना सिखा रहे थे। 
बच्चे ने उत्सुकता से पूछा - अंकल आप हाथ से इतना अच्छा गीली मिट्टी का गोला कैसे बना लेते है? 
अंकल (बच्चे से)- बेटा नियमित प्रैक्टिस से। 
बच्चा (अंकल से)- वह कैसे अंकल? 
अंकल (बच्चे से)-क्या बताऊं बेटा अगर गोल रोटी नहीं बना पाता तो तुम्हारी आंटी नहीं खाती।

Funny Poem on Wife
पत्नी घर की रानी है
करती अपनी मनमानी है
काम बताओ तो चिड जाएगी
शॉपिंग कराओ तो खिल जायेगी!!

Also Read:-
Latest Pagli Status for Whatsapp and Facebook
Best Santa Banta Jokes in Hindi

Funny Goverment Jokes in Hindi
सरकार ने दुपहिया वाहन चालक को हेलमेट पहनना अनिवार्य किया
यह खबर सुनकर पत्नी ने वार्डरोब खोला और बोली :
हे भगवान ! अब इतने सारे मैचिंग हेलमेट खरीदने पड़ेंगे !
पति ने एक्टीवा बेच दी ।

Lazy Funny Patni Jokes 
पति ने पत्नी से एक कप चाय बनाने के लिए कहा। 
पत्नी (पति से) - तुम खुद बना लो। 
पति (पत्नी से)- मेरे सिर में दर्द है। 
पत्नी (पति से)- मेरे गले में दर्द है। 
पति (पत्नी से)- ठीक है तो तुम मेरा सिर दबा दो, मैं तुम्हारा गला दबा देता हूं।

Funny Wife Jokes in Hindi
पत्नी (पति से) - अजी, क्या यह सच है कि रुपये-पैसे बोलते है? पति (पत्नी से)- हां, कहते तो ऐसा ही है। इस पर पत्नी बोली- तो फिर तुम मुझे कुछ पैसे दे जाना। मैं घर में अकेली बैठी बोर होती रहती हूं

Logical Biwi Funny Jokes
पत्नी ने उलाहने भरे स्वर में कहा, ‘अगर तुम अक्ल से काम लेते तो हर महीने इतनी बचत कर लेते कि मेरे लिए कम से कम दो साड़ियां अवश्य खरीद लेते।‘ ‘अगर मैं अक्ल से काम लेता तो मुझे साड़ियो को खरीदने की कभी नौबत ही नहीं आती।‘ पति ने मुस्कुरा के जवाब दिया।

Kangaal Pati Patni Jokes
पप्पू कंगाल होने पर बीवी से बोला: तुम बच्चो को नानी के यहाँ भेज दो.... और तुम अपनी माँ के पास चली जाओ. मेरा क्या है ! मै अपने ससुराल चला जाऊंगा

Funny Pati Jokes in Hindi
एक साहब ने कैमिस्ट से दवाइयां खरीदते समय उससे कहा, ‘दवाइयों को अलग-अलग लिफाफे में रखकर उस पर लिख दीजिए कि कौन सी मेरी बीवी की है और कौन सी मेरे कुत्ते की। मैं नहीं चाहता कि दवाएं बदल जाएं और मेरे कुत्ते को कुछ हो जाये।‘

Super Funny Pati Patni Jokes
एक दिन रोमांटिक उपन्यास पढ़ते-पढ़ते पत्नी ने पति से पूछा – “अगर कोई खूबसूरत नौजवान मुझे भगाकर ले जा रहा हो और तुम सामने आ जाओ तो तुम क्या करोगे ?”
.
.
पति – “मैं उससे कहूँगा, ऐ खुदा के नेक बंदे, भगाकर ले जाने की क्या जरूरत है, आराम से ले जाओ …. !!!”

Hope you like my post. My website daily update. So bookmark my site and stay updated. You can also follow my page below here. And thanks for visit my site.
Follow us on FaceBook- Click Here
Follow us on Twitter- Click Here
Follow us on Pinterest- Click Here
Follow us on Tumblr- Click Here
Follow us on Google Plus- Click Here
             
Latest Funny Husband Wife Jokes in hindi Latest Funny Husband Wife Jokes in hindi Reviewed by Rakesh on January 24, 2017 Rating: 5

No comments

Related Posts No. (ex: 9)