Mast Mast Pati Patni Jokes in Hindi

Mast Mast Pati Patni Jokes in Hindi



Pati Patni Jokes for Whatsapp
आज की पत्नियों को ये समझ नही आता कि क्या करें .
ख़राब कामवाली मिले तो खुद को काम करना पड़ता है ..
और अगर अच्छी मिले तो ...
.
.
पति काम कर जाता है .
  
Doctor And Patni Jokes in Hindi          
पत्नी: सुनो जी,
डॉक्टर ने मुझे एक महीना आराम के लिए
स्विट्ज़रलैंड या पेरिस जाने को कहा है…
हम कहाँ जायेंगे?
पति:
दूसरे डॉक्टर के पास .

Funny Pati Patni Jokes For Facebook
एक बेवकूफ पति ने अपनी पत्नी से पूछा- बताओ, शादी में दूल्हा घोड़ी की जगह गधे पर चढ़कर क्यों नहीं आता? पत्नी ने जवाब दिया- ताकि दुल्हन एक साथ दो गधो को देखकर बेहोश न हो जाए।

Angry Pati Patni Jokes 
थप्पड़ मारने पर नाराज पत्नी को पति बोला – आदमी उसे मारता है जिसे प्यार करता है. पत्नी ने पति को दो थप्पड़ मारे और बोली – आप क्या समझते हो कि मैं आपसे प्यार नहीं करती ?

Funny Pati Patni Jokes For Whatsapp
एक औरत अपनी जीभ पर कुमकुम चावल लगा रही थी।
पति: ये क्या कर रही हो?
पत्नी:
आज विश्वकर्मा  पूजा है, शस्त्र पूजन कर रही हूं.

Also Read:-
 Mast Mast Jokes in Hindi 
 Best Logical Jokes in Hindi 

Pati Patni ke Masti Wale Jokes
पत्नी (पति से)- तुम जब दफ्तर चले जाते हो, तो मुझे बहुत घबराहट होती है। पति (पत्नी से)- तुम चिंता न करो। मैं इतनी जल्दी लौट आऊंगा कि तुम्हें पता भी नहीं चल पाएगा। पत्नी (पति से)- यही सोचकर तो और घबराहट होने लगती है।

Super Hit Masti Wale Jokes
पत्नी (पति से) : क्या तुम मुझसे प्यार करते हो? पति (पत्नी से) : हां! पत्नी : लेकिन तुम्हें तो मेरी कोई परवाह ही नहीं है. पति : प्यार करने वाले किसी की परवाह नहीं करते.
पत्नी पति से : जब मैं पियानो बजा रही थी उसी समय किसी ने मेरी ओर एक जूता फेंका . पति पत्नी से : ओह तो तुम एक गाना और गाओ शायद दूसरा जूता भी फेंका जाएगा… यार कम से कम मुफ्त में एक जोड़ी जूते तो मिल जाएंगे.

Pati Patni Nok Jok Jokes
पत्नी (पति से)- जो आदमी चोरी करता है, वह अपनी जिंदगी में कभी न कभी जरूर पछताता है। पति (पत्नी से)- हां ठीक कहती हो, शादी से पहले मैंने तुम्हारा दिल चुराया था। आज तक पछता रहा हूं।
पति (पत्नी से)- आज संडे है, तो मैंने सोचा कुछ ऐश की जाए। पत्नी (पति से)- वह कैसे? पति (पत्नी से)- यह लो पिक्चर की तीन टिकट। पत्नी (पति से)- तीन किसके लिए? पति (पत्नी से)- एक तुम्हारे लिए और दो तुम्हारे मम्मी-पापा के लिए।

Pati Patni Best Jokes
पत्नी (पति से)- कल रात तुम नींद में मुझे गालियां क्यों दे रहे थे? पति (पत्नी से)- तुमको गलतफहमी हुई है। पत्नी (पति से)- कैसी गलतफहमी? पति (पत्नी से)- यही कि मैं सोया हुआ था।
पत्नी (पति से)- डियर, क्या कभी तुम्हारे दिल में यह ख्याल आया है कि मेरी शादी किसी और से हो जाती तो अच्छा होता। पति (पत्नी से)- बिल्कुल नहीं। पत्नी (पति से)- सच। पति (पत्नी से)- मैं किसी और का बुरा क्यों चाहूंगा ?

Hope you like my post. My website is daily updated. So bookmark my site and stay updated. You can also follow my page below here. And thanks for visiting my site.
Follow us on FaceBook- Click Here
Follow us on Twitter- Click Here
Follow us on Pinterest- Click Here
Follow us on Tumblr- Click Here



Follow us on Google Plus- Click Here
Mast Mast Pati Patni Jokes in Hindi Mast Mast Pati Patni Jokes in Hindi Reviewed by Rakesh on January 24, 2017 Rating: 5

No comments

Related Posts No. (ex: 9)